कालर पकड़ मै अरविंद केजरीवाल को कुर्शी से उतारकर तिहाड़ में डालूंगा-कपील मिश्रा


दिल्ली के मंत्री और निलंबिता आम आदमी के सदस्य कपिल मिश्रा ने अपने निवास से मीडिया को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के खतों में बिभिन्न बित्तीय अनियमितताओं और अरविन्द केजरीवाल के बारे में बहुत बड़ा खुलासा किया है । यह “पर्दाफाश” एक दिन बाद आया जब उसने आरोप लगाया कि पुलिस डॉक्टरों द्वारा दिए गए “फर्जी रिपोर्ट्स” के आधार पर उसे “जबरन” ले जाने की कोशिश कर रही है। मिश्रा ने इस हफ्ते की शुरुआत में केजरीवाल के खिलाफ भूख हड़ताल की थी।

दिल्ली के करावल नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक कपिल मिश्र ने आरोप लगाया था कि उन्होंने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने दिल्ली के मुखयमंत्री को उनके आवास पे २ करोड़  रूपये देते हुए देखा था

 

खुलासे  के दौरान कपील मिश्रा ने निम्न बातों का खुलासा किया

 

  1. मेरे पास सभी दस्तावेज हैं जो अरविंद केजरीवाल को बेनकाब करते हैं।
    2.      कपील मिश्रा ने आरोप लगाया की आप के खाते में 2013-14 में कुल 45 करोड़ रुपये थे, और आप के वेबसाइट ने 1 9 करोड़ रुपये दिखाए और चुनाव आयोग को केवल 9 करोड़ रुपये ही बताए गए थे। 2014-2015 में, उन्होंने कहा कि आप के पास बैंक में 65 करोड़ रुपये हैं, उन्होंने चुनाव आयोग को 32 करोड़ रुपये के बारे में बताया और अपनी वेब साइट पर सिर्फ 27 करोड़ रुपये दिखाए।

    3. निलंबित आम आदमी पार्टी के सदस्य ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक शिवचरण गोयल द्वारा संचालित 16 शेल कंपनियों ने पार्टी को दान दिया। “सभी दान 20 जनवरी, 2014 को १२ बजे रत में किए गए थे।

    4. चंदा आप के चंदे में केजरीवाल की जानकारी में घोटाला हुआ
    5. भी फर्जी कमपनी का चेक भी फर्जी कंपनी का
    6. सर्कार बनाने के बाद ठेका भी फर्जी कंपनी को दिया
    7. कजरीवाल ने फर्जी कंपनी के जरिये ब्लैकमनी को वाइट मनी में चेंज किया

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *