२०१७ जनवरी तक हो जायेगा इन तीनो आतंकवादियों का खात्मा-मोदी, अजीत डोवाल और सेना करेगी इनका काम तमाम


आने वाला समय भारतीय दृस्टिकोड से बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है, हमारी सरहद पे बैठा हमारा दुश्मन अपनी चालें चलने में काफी आतुर दिख रहा है, उसके भेजे हुए आतंकवादी भारतीय सीमा में लगातार घुसपैठ की कोशिश में लगे हुए हैं। प्राप्त मीडिया रिपोर्टों से पता चला है की सरहद के उस पार भारतीय सीमा के निकट ४० से ज्यादा लांच पैड़ों पे आतंकवादी मौजूद हैं जिनके संख्या २००-२५० हो सकती है। इसमे कोई दो राय नही की उन पैड़ों पे जो हरकते हो रही हैं वो आतंकवादियों या उनके भेष में BAT के दस्ते हों जो इस बार भारत से बदला लेने के लिए किसी रणनीति पे काम कर रहें हों ।

 

पाकिस्तान सेना को अब ये बात मालूम है की , अगर कोई भी आतंकवादी हलचल सरहद के उसपार यानि POK में होती है तो इसकी खबर भारतीय सेना को सेटेलाइट के जरिये हो जाती है , और भारतीय सेना सर्जिकल स्ट्राइक जैसी घटनाओं को फिर अंजाम दे सकती है। यही वजह है की उन पैड़ों पे हलचल बढ़ा कर, भारतीय सेना के सामने चारा डालने जैसा काम कर रही है पाकिस्तानी सेना ,ताकि वो सितंबर में हुए सर्जिकल स्ट्राइक का बदला ले सकें।

 

पाकिस्तान ने आतंकियों और अपने कमांडो दस्ते को मिलाकर एक बार्डर एक्शन टीम (BAT ) बना रखी है, जो दुर्दांत और अमानवीय घटनाओ को अंजाम देतें हैं। भारतीय सेना के डिफेंडिंग मोड से हमलावर मोड में आजाने के बाद ही पाकिस्तान ने BAT को सीमा पे तैनात कर दी है, जिसने हाल के दिनों में कई आतंकी और अमानवीय घटनाओं को अंजाम दी है। इनसबके पीछे पाकिस्तान के तीन सबसे बड़े आतंकवादी चेहरे हैं।

तीनो आतंकवादी (मौलाना मशूद अजहर ,सैयद सलाहुद्दीन और हफीज सईद ) आज कल ,पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के देख रेख में हैं और इनका सारा इंतजाम भारतीय सेना की डर से पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसिया ही संभाल रही हैं।

नोट बंदी के बीच जब पूरा हिंदुस्तान बैंकों की लाइन में खड़ा हो और आने वाले अच्छे दिनों का इंतजार कर रहा है। उस वक्त भी भारत के प्रधानमंत्री आतंकवादियों से निपटने का प्लान बना रहे हैं । आने वाला समय आतंकवादियों के लिए काले दिन की तरह होने की आशंका है। एक दो महीनो में भारतीय सेना कमांडो कार्यवाही कर सैयद सलाहुद्दीन ,मसूद अजहर और हफ़ीज़ सईद को मौत के घाट उतार सकती है। सेना को इन तीनो आतंकवादियों के ठिकाने की पूरी खबर है और यहां तक की इनकी हरकतों पे भी नजर बनाये हुए है।भारतीय एजेन्सियां और सेना की गठजोड़ भी पूरी मुस्तैदी से ,सिंगल पॉइंट टारगेट बेस पे काम कर रही हैं।

ये आपरेशन उत्तर प्रदेश पंजाब चुनावों से पहले होने की सम्भावना ज्यादा है, ऐसा होने पे तीनो राज्यों में बीजेपी चुनाव बहुत ही भारी अंतर से जीत सकती है,और इसकी संभावना अब बढाती जा रही है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *